राज्यपाल ने महाराष्ट्र के एनसीसी गणतंत्र दिवस सैन्यदल को सम्मानित किया

राज्यपाल ने महाराष्ट्र के एनसीसी गणतंत्र दिवस सैन्यदल को सम्मानित किया

अपनी प्रसिद्ध परंपराओं को कायम रखते हुए, महाराष्ट्र के सैन्य-दल ने नई दिल्ली में गणतंत्र दिवस एनसीसी कैंप में बहुत सारी ट्रॉफी और मेडल जीते। डायरेक्टरेट ने फाइनल में दूसरा स्थान प्राप्त किया। कैडेटों को 02 फरवरी 2020 को महाराष्ट्र के राज्यपाल श्री भगत सिंह कोश्यारी द्वारा राजभवन में आयोजित एक समारोह में सम्मानित किया गया, जहां उन एनसीसी कैडेटों के सम्मान में चाय की मेजबानी की गई जिन्होंने नई दिल्ली में गणतंत्र दिवस के कार्यक्रमों में महाराष्ट्र का प्रतिनिधित्व किया।

कुल 116 कैडेटों ने जनवरी 2020 को नई दिल्ली में आयोजित प्रतियोगिताओं और कार्यक्रमों की एक श्रृंखला के दौरान राष्ट्रीय स्तर पर महाराष्ट्र राज्य को प्रदर्शित करने के लिए अपने समर्पण और सैनिक कौशल का प्रदर्शन किया।

अपने बधाई संदेश में महाराष्ट्र के राज्यपाल ने युवाओं में ईमानदारी, देशभक्ति, धर्मनिरपेक्षता और अनुशासन के मूल्यों को समझाते हुए एनसीसी द्वारा निभाई गई महत्वपूर्ण भूमिका की सराहना और उनके जीवन में अच्छे भविष्य की इच्छा जताई। उन्होंने सामाजिक जागरूकता और उन विकास गतिविधियों में एनसीसी कैडेट के प्रयासों की सराहना की, जिसका महत्वपूर्ण प्रभाव महाराष्ट्र के साथ-साथ पूरे देश के नागरिकों पर भी पड़ा है। उन्होंने सभी एनसीसी अधिकारियों और कर्मचारियों को उनकी उल्लेखनीय उपलब्धि में कैडेट का मार्गदर्शन करने के लिए बधाई दी।

Back to Top