31 मई 2019 को रक्षा पेंशन अदालत का आयोजन विशाखापट्टनम में किया जाएगा

31 मई 2019 को रक्षा पेंशन अदालत का आयोजन विशाखापट्टनम में किया जाएगा

31 मई 2019 को रक्षा लेखा नियंत्रक, चेन्नई के अंतर्गत रक्षा पेंशन संवितरण कार्यालय (डीपीडीओ), विशाखापट्टनम के कार्यालय की ओर से डीपीडीओ, एरिया अकाउंट ऑफिस (नौसेना) कंपाउंड, विनोद नगर, विशाखापट्टनम के परिसर में रक्षा पेंशन अदालत का आयोजन किया जाएगा। पेंशन संबंधी शिकायतों के निपटारे के लिए रक्षा पेंशनभोगी, कमीशन अधिकारी सहित रक्षा परिवार पेंशनभोगी, रक्षा नागरिक, तटरक्षक और आंध्र प्रदेश में रहने वाले जीआरईएफ/डीएडी कर्मी पेंशन अदालत में भाग ले सकते हैं।

विशाखापट्टनम और आसपास के क्षेत्रों में रहने वाले पेंशनभोगियों से अंग्रेजी में (डुप्लिकेट में) पेंशन से संबंधित शिकायतों को 31 मई 2019 को 10:00 बजे से 17:00 बजे के बीच सबमिट करने या श्री जी चंगालराव, मिनी पेंशन अदालत अधिकारी, डीपीडीओ, एएओ (नौसेना) विशाखापट्टनम के नाम पर स्पीड पोस्ट के माध्यम से अग्रिम रूप से भेजने का अनुरोध किया जाता है। अधिक विवरण के लिए, कृपया टेलीफोन नं. 0891 2702790 पर संपर्क करें या अपनी शिकायतों को इस ईमेल आईडी के माध्यम से अग्रिम रूप से सबमिट करें: dpdovisakhapatnam[at]gmail[dot]com।

पेंशनभोगियों को अपना नाम, रैंक, समूह, रेजिमेंट नंबर, पीपीओ नंबर, बैंक/ट्रेजरी का विवरण, रिकॉर्ड ऑफिस/हेड ऑफिस के यूनिट का नाम और पता, खास शिकायत, डिसचार्ज की तारीख और टेलीफोन नंबर के साथ अपना पता लिखना चाहिए। आवेदन के साथ पीपीओ और कोर पीपीओ (यदि उपलब्ध हो) / डिस्चार्ज बुक/ अपडेट किए हुए बैंक पास बुक के पीछे की दो पृष्ठों की प्रतियां संलग्न की जानी चाहिए।

Back to Top