एनसीएस विजाग ने अंतर एनसीएस वाद विवाद प्रतियोगिता जीती

एनसीएस विजाग ने अंतर एनसीएस वाद विवाद प्रतियोगिता जीती

20 अक्टूबर 20 को एनसीएस (विजाग) द्वारा 'दिस्पुटेंडम' नामक ऑनलाइन अंतर-एनसीएस अंग्रेजी वाद विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था। प्रतियोगिता में दिल्ली, गोवा, मुंबई, कोच्चि, पोर्ट ब्लेयर और विजाग के छह एनसीएस ने हिस्सा लिया। छात्रों ने- 'फेसबुक और इंस्टाग्राम जैसी सोशल मीडिया साइट्स द्वारा लाइक्स और अप्रूवल किसी के व्यक्तित्व को विकसित करने में प्रमुख भूमिका निभाते हैं' विषय पर वाद विवाद किया।

इस प्रतियोगिता में प्रस्ताव, विपक्ष और प्रतिवाद नाम का एक अतिरिक्त दौर शामिल था। इस कार्यक्रम के जज श्री वेंकट श्यामला राव, श्रीमती अपर्णा जायसवाल एक शिक्षाशास्री और कैप्टन आर देसीकन थे। ऑनलाइन कराए जाने के बावजूद छात्रों ने इस समकालीन विषय पर जिस उत्साह के साथ बहस की, वह सराहनीय था। विजेताओं को उनकी सामग्री, प्रेरक कौशल और आत्मविश्वास के आधार पर आंका गया। हर्ष चौहान, एनसीएस विजाग, प्रत्युष सिंह, एनसीएस दिल्ली और सौरिश पांडा, एनसीएस विजाग को क्रमशः प्रस्ताव, विपक्ष और प्रदर्शनकारी में सर्वश्रेष्ठ चुना गया।

एनसीएस विजाग 'अंतर-एनसीएस वाद विवाद प्रतियोगिता' का समग्र विजेता रहा। प्रतियोगिता एक समूह फोटोग्राफी के साथ समाप्त हुई जिसमें सभी बाहरी प्रतिभागी एक डिजिटल मंच के माध्यम से शामिल हुए।

  • https://www.indiannavy.nic.in/
  • https://www.indiannavy.nic.in/
  • https://www.indiannavy.nic.in/
Back to Top