रक्षा पेंशन अदालत का आयोजन 29 मार्च 2019 को विज़ाग में किया जाएगा

रक्षा पेंशन अदालत का आयोजन 29 मार्च 2019 को विज़ाग में किया जाएगा

29 मार्च 2019 को रक्षा लेखा नियंत्रक, चेन्नई के अंतर्गत रक्षा पेंशन वितरण कार्यालय, विशाखापत्तनम की ओर से डीपीडीओ, एरिया अकाउंट ऑफिस (नौसेना) कंपाउंड, विनोद नगर, विशाखापत्तनम के परिसर में रक्षा पेंशन अदालत का आयोजन किया जाएगा। पेंशन संबंधी शिकायतों के निपटारे के लिए रक्षा पेंशनभोगी, कमीशन अधिकारी सहित रक्षा परिवार पेंशनभोगी, रक्षा नागरिक, तटरक्षक और आंध्र प्रदेश में रहने वाले जीआरईएफ/डीएडी कर्मी पेंशन अदालत में भाग ले सकते हैं।

विशाखापत्तनम और आसपास के क्षेत्रों में रहने वाले पेंशनभोगियों से अनुरोध है कि वे अपनी पेंशन संबंधी शिकायतें अंग्रेजी में (डुप्लिकेट में) 29 मार्च 2019 को सुबह 10 बजे से लेकर शाम 5 बजे के बीच जमा कराएं या श्री जी चंगालराव, मिनी पेंशन अदालत ऑफिसर, डीपीडीओ, एएओ (नौसेना) विशाखापत्तनम के पास अग्रिम रूप से स्पीड पोस्ट के ज़रिए भेजें। अधिक जानकारी के लिए, कृपया टेलीफोन नंबर 0891 2702790 पर संपर्क करें या अपनी शिकायतों को इस ईमेल आईडी पर अग्रिम रूप से भेजें: dpdovisakhapatnam@gmail.com

पेंशनभोगि अपना नाम, रैंक, समूह, रेजिमेंट नंबर, पीपीओ नंबर, बैंक/ट्रेजरी का विवरण, रिकॉर्ड ऑफिस/हेड ऑफिस के यूनिट का नाम और पता, खास शिकायत, डिसचार्ज की तारीख और टेलीफोन नंबर के साथ अपना पता लिखें। आवेदन के साथ पीपीओ और कोर पीपीओ (यदि उपलब्ध हो)/ डिसचार्ज बुक/ अपडेट किए हुए बैंक पास बुक के पिछले दो पेज की प्रतियां संलग्न की जानी चाहिए।

Back to Top