नौसेना बेस, कोच्चि में दक्षिणी नौसेना कमान असैनिक स्टाफ की सांस्कृतिक बैठक का आयोजन

नौसेना बेस, कोच्चि में दक्षिणी नौसेना कमान असैनिक स्टाफ की सांस्कृतिक बैठक का आयोजन

07 फरवरी 2019 को नौसेना बेस, कोच्चि में सागरिका सभागार में दक्षिणी नौसेना कमान की सांस्कृतिक बैठक के समापन समारोह का आयोजन किया गया। रियर एडमिरल संजय जे सिंह, एनएम, फ्लैग ऑफिसर सी ट्रेनिंग, जो कि उस समारोह के मुख्य अतिथि थे, उन्होंने ट्रॉफीज़ का वितरण किया।

नेवल एयरक्राफ्ट यार्ड को 25वीं एसएनसी सांस्कृतिक बैठक का कुल विजेता घोषित किया गया और नौसेना शिप रिपेयर यार्ड को रनर अप घोषित किया गया। श्रीमती वीएस आशा, एनएवाई (के) और श्री आनंद सुबीन भा नौ पो ज़मोरिन को क्रमशः सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन (महिला) और सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन (पुरुष) का पुरस्कार दिया गया।

25वीं एसएनसी असैनिक कर्मचारी सांस्कृतिक बैठक का आयोजन जून-नवंबर 2018 को किया गया जिसमें कोच्चि में स्थित विभिन्न इकाइयों जैसे कि एनएसआरवाई, एनएवाई, मटेरियल आर्गेनाईजेशन, एनएडी (अल्वे), और भा नौ पो वेंदुरुती के साथ-साथ भा नो पो ज़मोरिन, एज्हिमाला ने भाग लिया। एसएनसी के असैनिक कर्मचारियों (पुरुष व महिलाएं) में से 400 प्रतिभागियों ने प्रतियोगिता में भाग लिया जिसमें स्किट, गायन, नृत्य, आदि जैसी विभिन्न गतिविधियों सहित कुछ 20 अलग-अलग गतिविधियां शामिल थी।

असैनिक नागरिक सांस्कृतिक बैठक एक वार्षिक कार्यक्रम है जिसका उद्देश्य एसएनसी के असैनिक कर्मचारियों की कलात्मक प्रतिभा का प्रदर्शन करने के लिए एक मंच प्रदान करना होता है, और जिसमें उनके लिए अनेक सांस्कृतिक और खेलकूद गतिविधियों का आयोजन किया जाता है जिससे कि उनमें प्रतिस्पर्धा की भावना को पैदा किया जा सके और उनका मनोबल बढ़ाया जा सके।

  • https://www.indiannavy.nic.in/
  • https://www.indiannavy.nic.in/
  • https://www.indiannavy.nic.in/
  • https://www.indiannavy.nic.in/
  • http://india.gov.in, The National Portal of India : External website that opens in a new window
  • Ministry of Defence, Government of India : External website that opens in a new window
  • My Government, Government of India : External website that opens in a new window
  • https://gandhi.gov.in, Gandhi : External website that opens in a new window
Back to Top