रियर एडमिरल दीपक बंसल ने एडमिरल सुपरिंटेंडेंट, नेवल शिप रिपेयर यार्ड (कोच्चि) के रूप में रियर एडमिरल एसएन अलामंदा, वीएसएम से कार्यभार संभाला।

रियर एडमिरल दीपक बंसल ने एडमिरल सुपरिंटेंडेंट, नेवल शिप रिपेयर यार्ड (कोच्चि) के रूप में रियर एडमिरल एसएन अलामंदा, वीएसएम से कार्यभार संभाला।

16 दिसंबर 2019 को रियर एडमिरल दीपक बंसल ने एडमिरल सुपरिंटेंडेंट, नेवल शिप रिपेयर यार्ड (कोच्चि) के रूप में रियर एडमिरल एसएन अलामंदा, वीएसएम से कार्यभार संभाला। कार्यभार संभालने से पहले, रियर एडमिरल बंसल ने 'द अननोन वर्कर' के लिए स्मारक पर पुष्पांजलि अर्पित की।

रियर एडमिरल दीपक बंसल को 01 अगस्त 1987 को भारतीय नौसेना में कमीशन किया गया था। फ्लैग रैंक के रूप में पदोन्नति से पहले, अधिकारी ने निदेशक, नौसेना वैमानिकी प्रौद्योगिकी संस्था, मुख्य नियंत्रक, नौसेना वैमानिकी गुणवत्ता आश्वासन सेवा, कोमोडोर सुपरिंटेंडेंट, नेवल एयरक्राफ्ट यार्ड (कोच्चि) और मुख्य स्टाफ अधिकारी (तकनीकी), नौसेना उड्डयन मुख्यालय, गोवा सहित महत्वपूर्ण नियुक्तियों के लिए पदभार संभाला।

रियर एडमिरल एसएन अलामंदा ढाई वर्ष के अपने कार्यकाल के बाद पद का त्याग कर रहे हैं। अपने कार्यकाल के दौरान यार्ड ने बुनियादी ढांचे के विकास के साथ-साथ भारतीय नौसेना के विभिन्न पोतों की मरम्मत और रीफिट करने के संदर्भ में काफी प्रगति की। वे अब आईएचक्यू एमओडी (नौसेना), नई दिल्ली में मुख्य सामग्री सहायक (आधुनिकीकरण) के रूप में कार्य संभालने जा रहे हैं।

  • रियर एडमिरल दीपक बंसल ने एडमिरल सुपरिंटेंडेंट, नेवल शिप रिपेयर यार्ड (कोच्चि) के रूप में रियर एडमिरल एसएन अलामंदा, वीएसएम से कार्यभार संभाला।
Back to Top