नौसेना बेस, कोच्चि में सिविलियन एथलेटिक चैंपियनशिप

नौसेना बेस, कोच्चि में सिविलियन एथलेटिक चैंपियनशिप

वर्ष 2017-18 के लिए दक्षिणी नौसेना कमान (एसएनसी) के रक्षा नागरिक कर्मचारियों के लिए 38वां एथलेटिक चैंपियनशिप 07 - 09 फरवरी 2018 तक नौसेना बेस, कोच्चि में आयोजित किया गया। 09 फरवरी 2018 को समापन समारोह के लिए मुख्य अतिथि पूर्व नौसेना प्रमुख आरजे नाडकर्णी, वीएसएम, चीफ ऑफ स्टाफ, एसएनसी ने मेधावी प्रतिभागियों को मेडल और ट्राफियां दी।

एसएनसी के लगभग 4300 मजबूत रक्षा नागरिक श्रमिकों का प्रतिनिधित्व करने वाली 90 महिला कर्मचारियों समेत लगभग 300 नागरिक कर्मचारियों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया। चैंपियनशिप में 3 दिनों से ज़्यादा तक चलने वाली 36 प्रतियोगिताएं थी, जिसमें 100 मीटर स्प्रिंट, 4x100 मीटर रिले, पोल वॉल्ट, डिस्कस थ्रू, हैमर थ्रू, ट्रिपल जंप, 10 किमी पैदल चलना आदि को शामिल किया गया। इसके अलावा, मनोरंजक खेल भी आयोजित किए गए जिसमें 50 साल और उससे अधिक आयु के पुरुष और 45 साल और उससे अधिक आयु की महिलाओं को शामिल किया गया।

समापन समारोह में सभी प्रतिभागियों द्वारा नेवल बैंड और मार्च पास्ट के दिलचस्प प्रदर्शन को दिखाया गया जिसमें भा.नौ.पो ज़मोरिन के श्री शरफियास और एनएडी की श्रीमती अखिला मोल, अलवे ने क्रमशः पुरुषों और महिलाओं की श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ एथलीट पुरस्कार जीता।

इससे पहले, वाइस एडमिरल एआर कर्वे, पीवीएसएम, एवीएसएम, फ्लैग ऑफिसर कमांडिंग-इन-चीफ, एसएनसी ने 07 फरवरी 2018 को उद्घाटन समारोह की अध्यक्षता की थी। वार्षिक एथलेटिक चैम्पियनशिप नौसेना बेस, कोच्चि में नियमित रूप से किए जाने वाली कई गतिविधियों में से एक है जिससे इसके कर्मियों का मनोबल और उत्साह बढ़ा है।

  • https://www.indiannavy.nic.in/
  • https://www.indiannavy.nic.in/
  • https://www.indiannavy.nic.in/
  • https://www.indiannavy.nic.in/
Back to Top